तखतपुर का नीलेश यूक्रेन में फंसा,हर्षिता पांडेय मिली परिजनों से,डॉ. रमन ने दिलाया भरोसा ,फ़ोन पर बात कर हौसला बनाये रखने कहा

तखतपुर ( टेकचंद कारड़ा ) । राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती हर्षिता पांडेय ने गुरूवार को यूक्रेन में फंसे क्षेत्र के छात्र नीलेश जायसवाल के परिजनों से भेंट की और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से उनकी फ़ोन पर बात कराई। नेता द्वय ने परिजनों को नीलेश की वापसी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे जरूरी प्रयास की जानकारी दी एवं सुरक्षित वापसी का भरोसा दिलाया।

उल्लेखनीय है कि तखतपुर के सुदूर गाँव कलारपारा चौरहा सिंघनपुरी का निवासी नीलेश जायसवाल मेडिकल की पढ़ाई के लिए यूक्रेन गया है। युद्ध शुरू होने के कारण वह वहीँ फंस गया। मामले की जानकारी होने पर छत्तीसगढ़ राज़्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती हर्षिता पांडेय आज परिवार के बीच पहुंची और उन्होंने उसकी सुरक्षित वापसी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल की जानकारी परिजनों को दी ।
परिजनों ने उन्हें बताया गया कि नीलेश हंगरी बॉर्डर में है। श्रीमती हर्षिता ने ततपरता के साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह से परिजनों की बात कराई और मामले से अवगत कराया। स्वयम् श्रीमती हर्षिता पांडेय ने नीलेश से वाटसअप कॉल पर भी बात की। डॉ. रमन ने परिजनों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से ऑपरेशन गंगा चलाया जा रहा है। बहुत से छात्रों को वापस लाया जा चुका है। नीलेश को भी शीघ्र लाने की पहल की जा रही है।
इस अवसर पर भाजपा के दिनेश गौरहा,संतोष कश्यप,दिनेश साहू ,शत्रुघ्न जयसवाल, क्षितिज गौरहा, ओम प्रकाश शुक्ला,भूपेंदर डडसेना,जयराम जायसवाल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *