Bilaspur हवाई सुविधा की मांग पर नुक्कड़ सभा,मेयर रामशरण यादव ने कहा- नागरिक और युवाओं के संघर्ष से जरूर होगी मांग पूरी

बिलासपुर।रविवार को राजीव गांधी चौक में हवाई सुविधा जन संघर्ष समिति के द्वारा बिलासपुर से महानगरों तक सीधी उड़ान और 4c एयरपोर्ट के लिए नुक्कड़ सभा का सफल आयोजन किया गया।सभा का समय शाम 6:00 बजे था लेकिन समय से पहले ही लोग स्वस्फूर्त सभा स्थल पर पहुंच गए।सभा को संबोधित करते हुए बिलासपुर के मेयर रामशरण यादव ने कहा कि बिलासपुर के नागरिक और युवा जैसे ही संघर्ष में साथ आते हैं। उस मांग का पूरा होना तय है। महापौर ने कहा कि बिलासपुर की मुख्य मांग बिलासपुर से महानगरों तक सीधी उड़ान की है। और उसे पूरा नहीं किया जा रहा है ।बिलासपुर से प्रयागराज होते हुए दिल्ली का टेंडर आने के बाद भी उस प्रस्ताव को क्यों मंजूरी नहीं दी जा रही है। CGWALL के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

सभा में युवा नेता टिकेश प्रताप सिंह ने कहा कि बिलासपुर अंचल में वही प्रोजेक्ट केंद्र सरकार लाती है। जिसमें दूसरे राज्यों को फायदा हो। ऐसा एक भी प्रोजेक्ट हमें नहीं मिलता जिससे हमें आम जनता को फायदा हो। सभा में महेश दुबे ने कहा कि हमारे विधायक ,सांसद जनता के आंदोलन में केवल औपचारिकता निभाने आए हैं। जबकि उन्हें लगातार सामने रहना चाहिए।सभा में रणजीत सिंह सलूजा ने कहा कि यदि कोरोना न आया होता तो या तो हमारा आंदोलन उग्र हो जाता या हमारी मांगे पूर्ण हो जाती।छत्तीसगढ़ बनने के 20 साल बाद भी बिलासपुर को हवाई सुविधा नहीं मिलना एक अपमान है।जिसे बिलासपुर के नागरिक नहीं सहेंगे।

सभा में वरिष्ठ समाजसेवी विशंभर गुलहरे ने उद्बोधन की शुरुआत की और कहा कि नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी बिलासपुर पर ध्यान दें और अमरीश पुरी की तरह विलेन की भूमिका न निभाए।सभा को नगर निगम के सभापति शेख नजीरुद्दीन, स्थानीय पार्षद और एमआईसी सदस्य सीताराम जायसवाल,एल्डरमैन काशी रात्रे आदि लोगों ने संबोधित किया। आज की नुक्कड़ सभा में हवाई समिति के सदस्य अशोक भंडारी, सुदीप श्रीवास्तव, देवेंद्र सिंह,बद्री यादव,समीर अहमद, नीरज सोनी ,अरविंद भोंसले, संदीप मशीह, नितेश लाल, रिंकू यादव मालिक राम पांडे, संजय पिल्ले, मनोज श्रीवास आदि मौजूद थे। सभा का संचालन देवेंद्र सिंह ने तथा आभार समीर अहमद ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *