नौकरी के नाम पर डेढ़ दर्जन लोगों को ठगा..आरोपी ने लगाया लाखों का फटका..भेजा गया जेल

रायगढ़ः नौकरी लगाने, लोन निकलवा देने का झांसा देकर दजर्नों लोगों को आर्थिक चोट पहुचाने वाले नटवर लाल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने 17 से अधिक लोगों को झांसा देकर लाखों रूपये ठगी किया है। 
 
            चक्रधरनगर पुलिस ने धोखाधड़ी के एक दर्जन से अधिक मामले में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़ गए आरोपी का नाम मोहित राम चौहान है। आरोपी भजनटीपा राजीवनगर जूटमिल थाना कोतवाली का रहने वाला है। 
 
                  पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता उत्तरा चौहान ने मोहित राम चौहान के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में शिकायत की है । शािकायत कर्ता ने बताया कि दो साल पहले मोहित राम चौहान 50,00,000 लोन निकाल देने या नौकरी लगा देने का झांसा देकर लगभग 17 लोगों से 10,000-15,000 रूपये रकम लिया है। लेकिन आज तक  न ही लोन निकलवा पाया। और न ही किसी व्यक्ति को नौकरी दिलाया है।मोहित राम चौहान भोले-भाले लोगों को आए दिन ठगते आ रहा है ।
 
        थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक अभिनव कांत सिंह ने शिकायत की जांच के लिए टीम भेजा। पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि पड़ताल के दौरान जानकारी मिली कि मोहित राम चौहान ने 16 से नौकरी लगाने और लोन निकलवा देने के नाम पर 2,55,000 रूपये की ठगी की है।
 
             रिपोर्ट के बाद आरोपी मोहित राम चौहान को आईपीसी की धारा 420 के आरोप मेंत त्काल गिरफ्तार किया गया है।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *