सड़क निर्माण में पाइप लाइनों का ब्रेक.. मौके पर पहुंचे निगम सभापति..बताया..लेेंगे सामुहिक निर्णय

बिलासपुर—जगमल चौक से गुरूनानक चौक के बीच सड़क निर्माण कार्य प्रारम्भ किया गया है। नगर निगम सभापति शेख नजरूद्दीन ने मौके का मुआयना किया।तोरवा नाका नाला का निरीक्षण भी किया। इस दौरान निगम सभापति ने अधिकारियों जरूरी दिशा निर्देश भी दिया।

           जगमल चौक से गुरूनानक चौक के बीच सड़क चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है। सड़क चौड़ीकरण का काम लोक निर्माण विभाग के माध्यम से किया जा रहा है। कार्य का जायजा लेने निगम सभाभति शेख नजरूद्दीन मौके पर पहुंचे। चौड़ीकरण कार्य के दौरान नाले के अंदर बिछी पाईप लाईन के चलते पीडब्लूडी अधिकारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

          अधिकारियों ने बताया कि नाला से सिवरेज, जल विभाग, अमृत मिशन समेत अन्य योजनाओं की पाईप लाईन बिछी हुई है। पुल चौड़ीकरण के दौरान पाइप को नुकसान होने की संभावना है।

            सड़क निर्माण हो रही परेशानियों को देखते हुए मौके पर निगम सभापति शेख नजरूद्दीन, प्रदेश कांग्रेस  प्रवक्ता अभयनारायण राय पहुंचे। समस्या को सुलझाने को लेकर मौके पर मौजूद दोनों नेताओं ने उपस्थित पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से बातचीत की। साथ ही ठेकेदार को जरूरी दिशा निर्देश दिया। ट

        सभापति शेख नजरूद्दीन ने महापौर रामशरण यादव से बातचीत करने को कहा। इस दौरान सभापति ने निगम के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिया। नजरूद्दीन ने  लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बताया कि 5 जून को दोपहर 12.00 बजे सभी विभागीय प्रमुख से विचार विमर्श के बाद समस्या का समाधान किया जाएगा।

               नजरूद्दीन ने बताया कि बैठक के दौरान प्रमुख रूप से लोक निर्माण विभाग, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, विद्युत विभाग, नगर निगम से सिवरेज अमृत जल मिशन और नल-जल योजना, दूरसंचार विभाग और संबंधित ठेकेदार के प्रमुख उपस्थित रहेंगे।जनता को निर्माण कार्य के दौरान किसी प्रकार की परेशानी ना हो। इस बात को लेकरयातायात विभाग से भी चर्चा करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *