सैक्स रैकेट का भांडा फूटा..3 युवतियां..3 युवक पकड़ाए..शराब समेत आपत्तिजनक सामान बरामद

बिलासपुर—-बिलासपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। तीन युवको के साथ तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तीनों युवक जांजगीर चांपा के रहने वाले है। और बिलासपुर में युवतियों को परोसने का काम कर रहे थे। सीएसपी मंजूलता बाज ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट का अपराध दर्ज किया गया है।
                 सीएसपी मंजुलता बाज ने बताया कि पिछले कई दिनों से पुलिस को लगातार जानकारी मिल रही थी कि शहर के कई स्थानों में अनैतिक कारोबार का संचालन किया जा रहा है। पतासाजी के दौरान मुखबीर ने बताया कि महाराणा प्रताप चौक स्थित नगर निगम कालोनी में अनैतिक कारोबार संचालित किया जा रहा है। 
           सीएसपी के अनुसार  सिविल पुलिस टीम ने धावा बोला। मौके से तीन युवतियों के साथ तीन आरोपियों को रंगे हाथ आपत्तिजनक स्थिति में धर दबोचा गया। पकड़े गए तीनो जांजगीर चांपा जिले के रहने वाले हैं। पकड़ी गयी तीनों युवतियां बिलासपुर के अलग अलग स्थान से हैं। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। छानबीन के दौरान मौके से शराब की बोतलों के अलावा आपत्तिजनक सामाग्री बरामद हुआ है। आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है।
  पकड़े गए तीनो आरोपियों का नाम
1) विजय टंडन पिता मकरान प्रसाद टंडन 33 साल नूतन कॉलोनी जांजगीर              2)मुकेश काटकवार पिता पुन्नीलाल 37 साल कहरा पारा जांजगीर                                     3) कलेश कुमार पिता मदन लाल सूर्यवंशी 39 साल कनई जांजगीर
            सीएसपी मंजुलता बाज ने बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर कार्रवाई में थाना प्रभारी परिवेष तिवारी, एसआई  धर्मेन्द्र वैष्णव, रितेश मिश्रा, केशव मार्कों, बबिता, का विशेष प्रयास आरोपियों को पकड़ने में काम आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.