बच्चों को जान से मारने की धमकी..समझौता नहीं होने पर घर घुसकर छेड़छाड़…पढ़ें कौन है आरोपी

बिलासपुर—- सरकंडा पुलिस ने पुराने मामले में महिला और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी घर घुसकर छेड़छाड़ किया। साथ ही दो लाख रूपये नहीं दिए जाने पर पुराना विडियो वायरल करने की धमकी दिया है। शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। 
                            सरकन्डा पुलिस के अनुसार सरकन्डा निवासी पीडिता ने बहतराई स्थित  अटल आवास निवासी विशाल जनोंकर के खिलाफ रिपोर्ट दर्जा कराई। महिला ने बताया कि आरोपी विशाल अनाधिकृत रूप से देर रात्रि में घर में घुस गया। इस दौरान आरोपी ने दबाव बनाया कि पुराने प्रकरण में समझौता करे। अन्यथा जान से हाथ धोना पड़ेगा।
 
          महिला ने यह भी बताया कि इस दौारन आरोपी ने जबरदस्ती का भी प्रयास किया। साथ ही पुराना वीडियो वायरल करने की धमकी भी दिया। आरोपी ने दबाव बनाया कि यदि दो लाख रूपये नहीं देगी तो वीडियों को इन्टाग्राम में वायरल कर देगा। रूपये नहीं दिए जाने पर पति और बच्चों को भी मौत के घाट उतार देगा। 
                मामले में तत्काल आईपीसी की धारा 452, 354 ( ख ) 506,384 का अपराध दर्ज किया गया। उपमहानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस कप्तान के पारूल माथुर के निर्देश पर आरोपी विशाल जनोकर को पकड़ने टीम को तैयार किया गया।
                 धरपकड के दौरान आरोपी पुलिस से बचने लगातार ठिकाना बदलता रहा। अन्ततः आरोपी विशाल जनोंकर को धर दबोचा गया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान जुर्म कबूल किया। कब्जे से घटना में उपयोग किए गए मोबाइल को भी बरामद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.