मेरा बिलासपुर

जिले में गुण्डा बदमाशों के खिलाफ चलाया गया स्पेशल अभियान..आर्म्स एक्ट के 22 आरोपियों को जेल..100 से अधिक गुण्डा बदमाशों को किया गया तलब

पुलिस का स्पेशल अभियान..दर्जनों गुण्डा बदमाशों पर गिरी गाज

बिलासपुर—शहर और ग्रामीणों थाना क्षेत्रों में अपराधिक गतिविधियों के खिलाफ पुलिस ने व्यापक अभियान चलाकर करीब सवा सौ अपराधियों,गुण्डो और बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। शहरी क्षेत्र में एडिश्नल एसपी राजेन्द्र जायसवाल और ग्रामीण थाना क्षेत्र में एडिश्नल एसपी राहुल देव शर्मा की अगुवाई में चलाए गए अभियान के दौरान आर्म्स एक्ट के 22 मा्मलों में कुल 22 आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड में जेल दाखिल कराया गया है।
 दो दिन पहले मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद जिला स्तर पर पुलिस टीम ने अपराधिक गतिविधइयों के खिलाफ व्यापक स्तर पर धड़ पकड़ अभियान चलाया गया। पुलिस कप्तान पारूल माथुर ने बताया कि शहरी थाना क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जायसवाल और ग्रामीण थाना क्षेत् रमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव की अगुवाई में 115 से अधिक गुण्डा बदमाशों को पकड़ा गया है। 
इस दौरान अधिकारियों ने अपने थाना क्षेत्रों में निगरानी बदमाशों को भी तस्दीक कर सख्त निर्देश दिया है। 83 गुण्डा और 32 निगरानी बदमाश को जिसमें निगरानी एवं गुण्डा बदमाश के वर्तमान साथी, घूमने का क्षेत्र  जीवन यापन के बारे में पूछताछ किया गया है।
             कार्यवाही में कुल 22 प्रकरण आर्म्स एक्ट के अपराध दर्ज किए गए। 22 आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों से बटन वाले चाकू और तलवार बरामद किया गया है। पारूल माथुर ने बताया कि थाना सिविल लाइन और सरकंडा  में 4-4 ,तोरवा में तीन, तारबाहर, सिरगिट्टी   चकरभाठा में 2-2, सकरी, कोतवाली ,कोटा ,बिल्हा1 और तखतपुर में1- 1 अपराध आर्म्स एक्ट आरोपियों पर अपराध कायम किया गया। 
जिला स्तर पर पुलिस टीम ने गुण्डा, निगरानी बदमाश चेकिंग के दौरान करीब 100 से अधिक गुण्डा निगरानी को अलग अलग संख्या में पकड़ा गया। 

बेखौफ बेच रहे थे सिगरेट, गुटखा... तीनों पकड़ाए..हुड़दंगी भी गिरफ्तार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS