तहसीलदार ने चलाया मास्क अभियान..लोगों को किया जागरूक..चालाना काटा..दिया सख्त निर्देश

बिलासपुर–(रियाज अशरफी)- कोरोना के बढ़ते मामले को देख प्रशासन सख्ती बरतने के साथ साथ लोगों में जागरूकता लाने हर संभव प्रयास किया जा रहा है । इसके अलावा कोरोना से बचने ग्रामीणों को सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करने निर्देशित किया जा रहा है। शनिवार को सीपत तहसीलदार के निर्देश पर अधिकारियों ने लोगों के बीच मास्क चेकिंग अभियान चलाकर 65 लोगो से 3250 रुपये की वसूली की है।
 
            सीपत अतितिक्त तहसीलदार शशिभूषण सोनी ने शनिवार को सीपत के बाजारों में राजस्व निरीक्षक,पटवारी और पंचायत सचिव के साथ  जागरूकता अभियान चलाया। लोगों को जागरूक कर कोविड-19 के नियमों का पालन करने प्रेरित किया।
 
               अतिरिक्त तहसीलदार ने मास्क नही लगाने वाले दुकानदार,ग्राहक,दुपहिया और चार पहिया वाहन चालकों पर सख्ती दिखाते हुए डोर टू डोर अभियान चलाया और नियमो का पालन नही करने वालो का चालान काटा और उन्हें समझाइश दी।
 
                   तहसीलदार ने कहा कि कोरोना महामारी के पढ़ते प्रकोप से बचाव के लिए हमे सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से करना होगा । तभी हम इस खतरनाक वायरस के चपेट में आने से बच सकते है प्रशासनिक और पंचायत की संयुक्त टीम ने इस दौरान पेट्रोल पंप,होटल,किराना दुकान,मोबाइल सेंटर,पोल्ट्री फार्म,कबाड़ी दुकान सहित कॉलेज के आसपास जागरूकता अभियान चलाया। जिसमे कोविड नियमों का पालन नही करने वाले 65 व्यक्तियों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई करते हुए 3 हजार 2 सौ 50 रुपये वसूली की गई।
 
                      कोरोना महामारी के खिलाफ अतिरिक्त तहसीलदार द्वारा लगातार चलाये जा रहे इस जागरूकता अभियान और चलानी कार्यवाही से लोगो के बीच हड़कम्प मचा हुआ है। कार्यवाही के दौरान सीपत राजस्व निरीक्षक प्रदीप शुक्ला,सीपत पटवारी देव कश्यप, पंचायत सचिव हेमंत पटेल सहित राजस्व विभाग और कोटवार की टीम शामिल रहे।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *