मेयर ने कहा..समस्याओं को लेकर सीधे करें सम्पर्क..जल्द करेंगे सर्वे..योजना से चूक गए लोगों का जोड़ा जाएगा नाम

बिलासपुर—-महापौर रामशरण यादव ने बुधवार को जोन क्रमांक एक सकरी, मंगला, घुरु-अमेरी और उसलापुर के हितग्राही मूलक पेंशन योजना के तहत 31 हितग्राहियों को पेंशन कार्ड वितरण किया।  महापौर ने बताया कि पेंशनधारियों की सुविधा के लिए नगर निगम द्बारा वार्डों में ही पेंशन योजना के तहत कार्ड का देने की व्यवस्था की जा रही है ताकि हितग्राहियों को सुविधाओं का लाभ मिल सके। 
 
             मेयर रामशरण यादव ने निगम क्षेत्र में शामिल सकरी,  मंगला घुरू अमेरी और उस्लापुर के हितग्राहियों के बीच पेंशन कार्ड का वितरम किया। इस दौरान मेयर ने कहा कि हितग्राहियों को योजना से मिलने वाले लाभ को लेकर भटकना ना पड़े यदि किसी को किसी प्रकार की परेशआनी होती है ते पार्षद से मिले। यदि समस्या का निराकरण नही हो रहा है तो उसने सम्पर्क करें। किसी भी हितग्राही को योजना के लाभ लेने में कोई परेशानी आती है तो तुरंत निदान किया जाएगा।
 
             कार्ड वितरण के दौरान मेयर ने कहा कि वार्ड में अभी भी ऐसे लोग बचे है जो योजना के तहत पात्र तो है लेकिन उनका कार्ड नहीं बना है। जल्द ही सर्वे  सूची तैयार करें। निगम से कार्ड बनवाए ताकि उनको भी योजना का लाभ मिल सके। इस दौरान सभापति शेखनजरुद्दीन, एम.आई.सी सदस्य सीताराम जयसवाल, अजय यादव, राजेश शुक्ला, मनीष गढ़ेवाल, बजरंग बंजारे, पार्षद सुरेश टंडन, पार्षद अमित भारते, पार्षद कुसुम महाबलि कोसले, जोन कमिश्नर और  निगम कर्मचारी भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.