मेरा बिलासपुर

आगजनी का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार…गुटखा नहीं देने पर दुकान में लगाया था आग..आरोपी को भेजा गया जेल

आगजनी का फरार आरोपी पुलिस गिरफ्त में आया

बिलासपुर— पुराना बस स्थित पान ठेला दुकान में आग लगाने वाले दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दूसरे आरोपी का नाम संत कुमार तिवारी है। आरोपी सिरगिट्टी का रहने वाला है। पहले आरोपी को शिकायत दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी के बाद जेल भेजा जा चुका है।
            तारबाहर थाना प्रभारी मनोज नायक के अनुसार 25 नवम्बर की रात्रि जानकारी मिली कि किसी ने पुराना बस स्टैण्ड स्थित पान ठेला को आग के हवाले कर दिया है। जानकारी के बाद पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची। दूसरे दिन मामले में पीड़ित आशीष कुशवाहा ने रिपोर्ट दर्ज कराया।  पीडित ने दो लोगों पर संदेह जाहिर करते हुए बताया कि उधारी में गुटखा नहीं दिया। शायद दोनो ने नाराजगी करते हुए ठेला को आग के हवाले कर दिया है। 
                  रिपोर्ट के बाद पुलिस टीम ने 24 घंटे के अन्दर कश्यप कालोनी निवासी एक आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश किया। इसके बाद दूसरे आरोपी लगातार पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान मुखबीर से जानकारी मिली कि दूसरा संदिग्ध संत कुमार तिवारी उर्फ संतु तिवारी तिफरा बाजार महादेव चौक के सामने रहता है। 
 जानकारी के बाद संतू तिवारी को घेराबन्दी कर धर दबोचा गया। आईपीसी एक्ट 436 के तहत गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायालय के हवाले किया गया रहै। 

खाद्य मंत्री पुन्नुलाल सड़क हादसे में घायल..अपोलो में भर्ती..सिर और पसली में लगी है गंभीर चोट
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS