हम वर्दीधारियों की पहली जिम्मेदारी..ईमानदारी से करें कर्तव्यों का निर्वहन..IG डांगी ने कहा..शहीदों के परिजनों की दूर करें समस्या..तन मन से करें भारत माता की सेवा

बिलासपुर–सकरी स्थित 2री वाहिनी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल परिसर में पुलिस स्मृति दिवस”कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में संभाग के विभिन्न इकाईयों ने भागीदारी किया। इस दौरान जवानों ने शहीदों को सलामी देकर योगदान को याद किया। साथ ही देश के प्रति सच्ची निष्ठा के साथ सेवा का संकल्प लिया। 
 
                सकरी स्थित 2 री वाहिनी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल परिसर में पुलिस स्मृति दिवस पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिला पुलिस बल बिलासपुर, मुंगेली, पेण्ड्रारोड, 2रीं वाहिनी छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल और नगर सैनिको ने हिस्सा लिया। सभी जवानों ने शहीदों को सलामी देकर उनके योगदान को याद किया। 
 
                  कार्यक्रम को मुख्य अतिथि आईजी रतनलाल डांगी ने संबोधित किया। मुख्य अतिथि ने सभी जवानों को देश की रक्षा के लिए हमेशा तत्पर रहने को कहा। उन्होने बताया कि हम सभी वर्दीधारियों को जिम्मेदारी है कि देश की सेवा तन मन से करें।
 
              मुख्य अतिथि ड़ांगी ने इस दौरान शहीदों की नामावली सूची का वाचन किया। शहीदों के परिजनोंसे मिलकर समस्याओं को सुना। साथ ही समस्याओं को दूर करने का आदेश भी दिया। आईजी ने शहीदों के परिजनों को साल और श्रीफल से सम्मानित भी किया। 
 
                       कार्यक्रम में बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक, कमिश्नर संजय अलंग, पुलिस कप्तान पारूल माथुरआईपीएस राजेश अग्रवाल, आईपीएस चन्द्रमोहन सिं,एस. के. ठाकुर ,ज्योति सिंह, दीपमाला कश्यप, सहायक पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेन्ज एवं संभाग के अन्य अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित रहें।

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *