आप नेताओं ने किया धरना प्रदर्शन

IMG-20151030-WA0000बिलासपुर–आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आज बिल्हा एसडीएम के खिलाफ स्थानीय चौक पर धरना प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजेन्द्र तिवारी के मौत के मामले में स्थानीय प्रशासन पर न्याय में देरी और समय पर आर्थिक मदद नहीं दिये जाने का आरोप लगाया है। आप नेताओं ने जिला और स्थानीय प्रशासन से राजेन्द्र तिवारी के परिजनों के लिए एक नौकरी दिये जाने की मांग की है।

             आज आम आदमी पार्टी की बिलासपुर शाखा ने बिल्हा में एसडीएम कार्यालय के सामने शांति पूर्वक धरना प्रदर्शन किया है। आम आदमी पार्टी के नेताओं ने स्थानीय और जिला प्रशासन से राजेन्द्र तिवारी के लिए त्वरित न्याय की मांग की है। आप नेता नीलोत्पल शुक्ला ने बताया कि घटना के चार दिन गुजर जाने के बाद भी अभी तक राजेन्द्र तिवारी के परिजनों को राहत नहीं मिली है। नीलोत्पल ने बताया कि हमने स्थानीय और जिला प्रशासन से चार सूत्रीय मांग को लेकर आज धरना प्रदर्शन किया है।

           आप नेता ने बताया कि हमने लिखित शिकायत करते हुए एसडीएम से कहा है कि अर्जुन सिसोदिया को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। इसलिए उसे तत्काल बर्खास्त कर अपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए। इसके अलावा हमने प्रशासन से पीड़ित परिवार के घर से किसी एक व्यक्ति को नौकरी देने की मांग की है। साथ ही राहत राशि जल्द से जल्द उपलब्ध कराने को कहा है। नीलोत्पल ने बताया कि यदि प्रशासन ने पहले गंभीरता से इस मामले को लिया होता तो इस प्रकार का हादसा नहीं होता। आप नेता ने मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...