सागर फाउंडेशन के होली मिलन समारोह में मची धूम खूब उड़े रंग व गुलाल

Shri Mi
2 Min Read

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) रंगों का त्योहार नजदीक आते ही जिले में होली मिलन समारोह की धूम देखने को मिली। इसी क्रम में होली के दिन नगर के समाज सेवी संस्था सागर फाउंडेशन के द्वारा गांधी मैदान में कार्यक्रम आयोजित किए गए। जहां वरिष्ठ एवं कनिष्ठ जनप्रतिनिधियों सहित प्रशासनिक तंत्र भी मजबूत रहा। वही नगर के ब्योबृद्ध जनों के लिए विशेष इंतजाम किया गया था। उपस्थित लोगों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर होली पर्व की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर सागर फाउंडेशन के अध्यक्ष रमन अग्रवाल ने कहा कि होली खुशियों का त्योहार है। सभी लोग मिल जुलकर त्योहार मनाएं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

गिले-शिकवे भुलाकर त्योहार का आनंद लें। कार्यक्रम के दौरान गीत-संगीत का दौर चला। पारंपरिक होली गीतों पर लोग झूमते रहे। दोपहर तक चले कार्यक्रम में लोगों ने पुआ-पकवान का भी लुत्फ उठाया। मौके पर काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। उक्त कार्यक्रम में बच्चों ने जमकर धूम मचाए। उपस्थित जनों ने कहा कि पिछले 2 वर्षों से कोरोना काल को लेकर सभी तीज त्योहारों हम सभी को मिलने से वंचित रहना पड़ा था लेकिन सागर फाउंडेशन को हम सभी लोग धन्यवाद करना चाहते हैं कि इनके द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन कर एक दूसरे को गले मिलने एवं खुशियों को बांटने के लिए अवसर प्रदान किया।

वैसे तो इनके द्वारा हमेशा नगर में कई धार्मिक कार्य कराए जाते हैं जिसमें हम सबों को सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होता है। इस अवसर पर गोपाल प्रसाद गुप्ता सुभाष जायसवाल कन्हैया लाल अग्रवाल शंभू जयसवाल शिव अग्रवाल अशोक अग्रवाल बृहस्पति सिंह श्री कृष्ण गुप्ता अशोक जयसवाल रामा शंकर दुबे टी.आर. शर्मा उमेश सिंह गहरवार विजय रावत मुकेश जयसवाल प्रमोद कश्यप अतुल गुप्ता अजय जयसवाल राजेश अग्रवाल महेश अग्रवाल अनूप कश्यप पंकज गुप्ता पवन गुप्ता उमाशंकर सिंह अजय पाठक, संतोष पांडे, राजेन्द्र गुप्ता गुड्डू प्रवीण पासवान अजय कश्यप हरिवंश मेहता सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close