राजश्री नही दिया..ठेला में लगा दिया आग..पान मसाला,बीड़ी सिगरेट जलकर खाक..एक आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—पान दुकानदार ने उधार में गुटखा नहीं दिया तो दो दोस्तों ने मिलकर ठेले को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दिया। जानकारी मिले के बाद तारबाहर पुलिस मौके पर पहुंची। फायरब्रिगेड के सहयोग से किसी तरह आग पर काबू पाया गया। पुलिस टीम ने रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद दोनो आरोपियों को धर दबोचा है। पकड़े गए आरोपी का नाम निखिल कश्यप है। आरोपी कश्यप कालोनी का रहने वाला है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
              उधार में गुटखा नहीं दिए जाने से नाराज दो बदमाशों ने पान ठेला को आग के हवाले कर दिया है। घटना बीती रात पुराना बस स्टैण्ड का है। तारबाहर थाना पुलिस के अनुसार पुराना बस स्टैण्ड स्थित आशीष कछवाहा पान का ठेला चलता है। शनिवार की रात करीब 11 बजे के आसपास कश्यप कालोनी नवासी संत तिवारी और निखिल कश्यप पान ठेला दुकान आए और उधार में राजश्री गुटखा मांगा।
              आशीष कछवाहा ने उधार देने से मना कर दिया। दोनो युवकों ने आशीष के साथ गाली गलौच किया। पान ठेला जलाने की धमकी भी दिया। देर जब आशीष दुकान बंद कर घर चला गया।करीब 1:00 बजे संत तिवारी और निखिल कश्यप पेट्रोल लेकर पहुंचे। और छिड़ने के बाद ठेला को आग के हवाले कर दिया। देखते देखते पान ठेला धू- धू कर जलने लगा। ठेला में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी को फायर ब्रिगेड और पुलिस से साझा किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल के साथ सहयोग से किसी तरह आग को बुझाया।
                  दूसरे दिन आशीष कछुवाहा की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी निखिल कश्यप गिरफ्तार किया है।
close