विधानसभा मानसून सत्र मे “नो लीव”

Shri Mi
2 Min Read

1817रायपुर।मुख्य सचिव विवेक ढांड ने मंगलवार को मंत्रालय में सभी विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली।विधानसभा के मानसून सत्र की विभागीय तैयारियों की समीक्षा की। मुख्य सचिव ने सभी विभागों के अपर मुख्य सचिव, प्रमुख और सचिवों को विभागीय चर्चा के दौरान विधानसभा में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जब तक बहुत आवश्यक ना हो अधिकारी विधानसभा सत्र के दौरान मुख्यालय ना छोड़े।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                       अधीनस्थ अधिकारियों और कर्मचारियों को भी सत्र के दौरान बहुत जरूरी होने पर ही अवकाश स्वीकृत किया जाए।मुख्य सचिव ने विभाग प्रमुख को यह भी कहा कि वे विधानसभा प्रश्नों का तथ्यात्मक जवाब निर्धारित समय-सीमा पर देना सुनिश्चित करें। बैठक में कृषि विभाग के अपर मुख्य सचिव अजय सिंह, लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव अमिताभ जैन, गृह विभाग के प्रमुख सचिव बी.व्ही.आर. सुब्रमण्यम, ग्रामोद्योग विभाग के प्रमुख सचिव सुनील कुजूर, उच्च शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव डॉ. बी.एल. अग्रवाल, विधि विभाग के प्रमुख सचिव  ए.के. सामंत रे, वित्त विभाग के सचिव अमित अग्रवाल, जल संसाधन विभाग के सचिव गणेश शंकर मिश्रा, जनसम्पर्क विभाग के सचिव संतोष कुमार मिश्रा, स्वास्थ्य विभाग के सचिव सुब्रत साहू, स्कूल शिक्षा विभाग के सचिव  विकास शील, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के सचिव डॉ. बी.एल. तिवारी, सामान्य प्रशासन विभाग की सचिव  निधि छिब्बर, पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के सचिव पी.सी. मिश्रा, गृह विभाग के सचिव अरूण देव गौतम, आबकारी विभाग के सचिव अशोक अग्रवाल, आदिम जाति कल्याण विभाग के सचिव  आशीष भट्ट, नया रायपुर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रजत कुमार, परिवहन विभाग के आयुक्त ओ.पी. पाल सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close