सांसद अरूण साव ने होरीलाल को बताया..फर्जी सांसद प्रतिनिधि…साल 2019 में लड़ा निर्दलीय चुनाव..बता रहा छाया सांसद

Editor
2 Min Read

बिलासपुर— बिलासपुर लोकसभा सांसद कार्यालय से जारी एक प्रेस नोट में स्पष्ट किया है कि एक दिन पहले गिऱफ्तार आरोपी सांसद प्रतिनिधि नहीं है। प्रेस नोट में सांसद अरूण साव ने स्पष्ट किया है कि जानकारी मिली है कि होरीलाल अनंत नौकरी का झांसा देकर करीब साढ़े सात लाख रूपयों की ठगी किया है। खुद को सांसद प्रतिनिधि बताया है। जबकि इसमें किसी प्रकार की सच्चाई नहीं है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और बिलासपुर सांसद अरुण साव ने प्रेस नोट जारी कर होलीलाल अनंत को प्रतिनिधि  होने से इंकार कयिा है। उन्होने बताया कि अखबारों के माध्यम से  जानकारी मिली कि होरीलाल अनंत जो कि अपने आपको छाया सांसद बताकर किसी से ठगी को अंजम दिया है।

अरुण साव ने बताया कि होरीलाल अनंत 2019 लोकसभा चुनाव में बिलासपुर लोकसभा सीट से भाजपा के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी बनकर चुनाव लड़ा है। होरीलाल अनंत ना तो सांसद प्रतिनिधि है और ना ही भारतीय जनता पार्टी के किसी भी पद पर ही है। और पार्टी सदस्य भी नहीं है।

चूंकि लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी था। शायद इसीलिए वह अपने आपको छाया सांसद लिखता है। अरुण साव ने कहा कि मामले में मेरा नाम अनावश्यक रूप से जोड़ा गया है। सारी जानकारी भ्रामक है। वस्तु स्थिति से  पुलिस कप्तान को अवगत करा दिया गया है। 

close