रोजवैली चिटफण्ड डायरेक्टर गिरफ्तार…करोड़ों की ठगी का आरोप…आरोपी को कोलाकाता एअरपोर्ट से पकड़ा गया

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—करोड़ो की ठगी करने वाले रोजवैली के डायरेक्टर को बिलासपुर पुलिस ने कोलकाता एअरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। आरोपी को बैरकपुर जेल से ट्रांजिट रिमाण्ड पर बिलासपुर लाया गया है। पुलिस के अनुसार आरोपी पर तोरवा थाना क्षेत्र में करीब 22 लाख रूपयों की धोखाधड़ी करने का आरोप है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 4,6,10 छत्तीसगढ़ निवेशको के  संरक्षण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया है। 
शासन के निर्देश पर चिटफंड के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी का अभियान लगातार जारी है। पुलिस को जानकारी मिली कि 27 मार्च 2023 की रात्रि फरार आरोपी अभिजीत दत्ता निवासी कोलकाता, दुबई से कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचते ही पकड़ा गया है। आरोपी को लुक आउट सर्कुलर के तहत एअरर पोर्ट पर पकड़ा गया है।
जानकारी के बाद पुलिस कप्तान ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर राजेंद्र जयसवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  राहुल देव शर्मा को उचित निर्देश दिया। जानकारी के बाद तोरवा की पुलिस टीम कोलकाता को रवाना हुई। एअरपोर्ट पहुंचकर पुलिस टीम ने आरोपी अभिजीत दत्ता को न्यायालय  बैरकपुर कोलकाता के सामने पेश किया। 
आरोपी को ट्रांजिट रिमांड न्यायालय ने जमानत को मजूर किया। साथ ही आरोपी को 12 जून तक बिलासपुर न्यायालय के सामने पेश करने को कहा है।
close