माइनर का अपहरण के बाद बलात्कार….आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार…पास्को एक्ट का आरोपी न्यायालय में हुआ पेश

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—-बिल्हा पुलिस ने  पाक्सो एक्ट के अपराधी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पीडिता की शिकायत पर बलात्कार और अपहरण के तहत भी अपराध दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपी का नाम युगल किशोर खाण्डे है। आरोपी तेंदुवा मूर्तिपारा चौक जूनापारा तखतपुर का रहने  वाला है। साथ ही पुलिस ने आपरेशन मुस्कान के तहत नाबालिग बालिका को भी बरामद कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
पुलिस के अनुसार 18 मई को पीडिता की तरफ से लिखित अपराध दर्ज कराया कि छोटी नाबालिक बहन 3 मई 2023 की रात्रि करीब 2 बजेे घर से बिना बताये गायब हो गयी। आस पास रिश्तेदारो मे पतासाजी के बाद भी बहन की जानकारी नहीं मिली। शायद नाबालिक बहन को कोई बहलाफुसला कर भगा कर ले गया है ।
रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद मामले को विवेचना में लिया गया। पतासाजी के दौरान मुखबीर की खबर पर 8 जून को अपहरण की गयी बालिका को आरोपी युगल किशोर खांडे से बरामद किया गया। आरोपी युगल किशोर खांडे शादी का झांसा देकर नाबालिग बालिका का शारीरिक शोषण किया। पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 376 और पोक्सो की धारा 4, 6 का अपराध दर्ज किया गया। आरोपी कोे गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
close