निकाय मंत्री ने किया ऊर्स पोस्टर का विमोचन..जनता के बीच वार्षिक कैलेन्डर..उर्स में उमड़ेगी श्र्दालुओं की भीड़

बिलासपुर– निकाय मंत्री अमर अग्रवाल ने सीपत स्थित लूतरा शरीफ दरगाह का वार्षिक कलेण्डर और उर्स पोस्टर का विमोचन किया। विमोचन कार्यक्रम के दौरान इंतजामिया कमेटी के अध्यक्ष समेत एल्डरमैन सैय्यद मकबूल अली, एल्डरमैन प्रवीण दुबे, वक्फ बोर्ड सचिव के अलावा गणमान्य लोग मौजूद थे।

                         भारत प्रसिद्ध दरगाह हजरत सैय्यद इंसान अली रहमत उल्लाह का सालाना उर्स 24 दिसम्बर को सीपत स्थित लुतरा शरीफ में आयोजित किया जाेगा। ऊर्स में छत्तीसगढ़ के अलावा देश विदेश से श्रद्धालु भी शामिल होंगे। कमेटी को अनुमान है कि हर साल की तरह इस बार भी श्रद्धालुओं की संख्या दो लाख से अधिक होगी।

                 ऊर्स इंतजामिया कमेटी के सदर हाजी सैय्यद अकबर बख्शी ने बताया कि लुतरा शरीप दरगाह का दर्शन करने सर्वधर्म के लोग पहुंचते हैं। पिछले साल तकरीबन 2 लाख जायरीन लूतरा शरीफ आये थे। उर्स के मौके पर इंतजामिया कमेटी के सदर हाजी सैय्यद अकबर बक्शी के द्वारा माननीय मंत्री अमर अग्रवाल के हाथों उर्स के पोस्टर एवं उर्दु कलेण्डर का विमोचन कराया गया तथा माननीय मंत्री श्री अग्रवाल को उर्स में शामिल होने के लिए दावतनामा पेश किया गया। इस मौके पर एल्डरमेन सैय्यद मकबूल अली, प्रवीण दुबे, वक्फ बोर्ड के सचिव हाजी रासिद अली, इंतजामिया कमेटी के खजान्ची शेख निजामुद्दीन, सदस्य रज्जाक अली, राजु अली आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *