दिल्ली तक पहुंची भोपाल उड़ान बन्द विरोध की चिन्गारी..एलायन्स का Tweet…शुरू करेंगे बिलासपुर-इंदौर उड़ान ..सुदीप ने कहा-आश्नवासन पर नहीं रोका जाएगा संघर्ष

बिलासपुर— एक दिन पहले चकरभाठा एअर पोर्ट के मुख्य निकासी मार्ग पर बिलासपुर हवाई सेवा नागरिक संघर्ष के सदस्यों ने धरना प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन में उपस्थित गणमान्य लोगों ने केन्द्र सरकार और एलायन्स एअर पर बिलासपुर के साथ छल और अन्याय का आरोप लगाया। साथ ही उड़ान सेवा के लिए जिम्मेदार सिस्टम के खिलाफ उपस्थित नागरिकों ने जमकर नारेबाजी को अंजाम दिया। बिलासपुर हवाई सेवा सघर्ष समिति के विरोध के बाद एलायन्स एअर ने सुदीप श्रीवास्तव समेत बिलासपुर की जनता को ट्विवट कर बताया कि जल्द ही बिलासपुर से इन्दौर उड़ान सेवा प्रारम्भ करेंगे। 

                   एक दिन पहले चकरभाटा एअरपोर्ट के सामने नागरिक संघर्ष समिति के सदस्य सुदीप श्रीवास्तव ने बिलासपुर भोपाल उड़ान बन्द किए जाने का धरना प्रदर्शन वाला वीडियो उड्डयन मंत्री मंत्री ज्याातिरादित्य और  एलायन्स एअर को ट्विट किया। सुदीप श्रीवास्तव के ट्विट पर एलायन्स एअर ने ट्विटर पर जवाब दिया है। एलायन्स एअर ने बताया कि जल्द ही बिलासपुर इन्दौर फ्लाइट शुरू करेंगे। साथ ही यह भी कहा कि छत्तीसगढ़ की पूरी सेवा को ध्यान रखा जाएगा।

               एलायन्स एअर अपने ट्विट पर यह भी बताया कि सुदीप श्रीवास्तव हवाई सेवा संघर्ष समिति के प्रमुख सदस्यों में से एक हैं। एलायन्स एअर के ट्विट पर सुदीप ने ट्विट कहा कि हम एलायन्स एअर के जवाब से संतुष्ट नहीं है। सुदीप ने दूसरा ट्विट कर पूछा कि जल्दी का क्या अर्थ होता है। अगर भोपाल के बदले इन्दौर की सर्विस शुरू की जा रही है तो उसकी तारीख घोषित किया जाए।
 
                        ट्विट में सुदीप श्रीवास्तव ने यह भी कहा कि  भोपाल उड़ान के बदले बिलासपुर से हैदराबाद या कोलकाता की उड़ान शुरू किया जाना अधिक लाभदायक होगा। लेकिन सुदीप की इस ट्विट का जवाब एलायन्स एअर ने नहीं दिया।
 
                    सुदीप श्रीवास्तव ने ट्विट का जवाब नहीं मिलने पर बताया कि एलायन्स एअर के किए गए दावों पर शक है। इसलिए नागरिक संघर्ष समिति ने फैसला किया है कि संघर्ष जारी रहेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *