मेरा बिलासपुर

नाबालिग से बलात्कार…जांजी सीपत में पकड़ाया आरोपी…पहचान का फायदा उठाकर किया छेड़छा़ड़..पुलिस मुंगेली से गिरफ्तार

छेड़छाड़ का दोषी मुंगेली से...बलात्कार का आरोपी सीपत से पकड़ाया

बिलासपुर—-हिर्री पुलिस ने नाबालिग से शादी का झांसा देकर बलात्कार के आरोपी को सीपत थाना के जांजी से गिरफ्तार किया है। एक अन्य मामले में सिविल लाइन पुलिस ने पहचान का फायदा उठाकर महिला से छेड़छाड़ के दोषी को धर दबोचा है। आरोपी ने विरोध करने पर गाली गलौच किया। दोनो ही मामलों में पुलिस ने विधिसम्मत कार्रवाई को अंजाम दिया है।
बिलासपुर—-हिर्री पुलिस के अनुसार नाबालिक युवती ने थाना पहुंचकर बलात्कार का अपराध दर्ज कराया। युवती ने बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर बलात्कार किया है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी को सीपत थाना जांजी से गिरफ्तार किया गया है। थानेदार ने बताया कि नाबालिग के परिजनों ने जनवरी में अपराध दर्ज कराया था कि नाबालिक लड़की को कोई अज्ञात आरोपी बहला फुसलाकर अपहरण किया है। शिकायत को गुम इंसान में दर्ज किया गया।
 थाना प्रभारी हिर्री सुनील कुमार कुर्रे ने बताया कि विवेचना के दौरान गुम नाबालिग की टीम बनाकर पता साजी की गयी। खोजबनी के दौरान मुखबीर की सूचना पर ग्राम जांजी थाना सीपत से आरोपी  के कब्जे से नाबालिक बालिका को हिरासत में लिया गया। पूछताछ के बाद बालिका को परिजनों के हवाले किया गया। बालिका ने बताया कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया। इस दौरान आरोपी ने जबरदस्ती दैहिक सम्बन्ध भी बनाया। बालिका के बयान पर आरोपी जागेश्वर प्रसाद सूर्यवंशी को आईपीसी की धारा 363, 366,376 (2)(ढ) और  4 ,6 पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। आरोपी जांजी थाना सीपत का ही रहने वाला है।
सिविल लाइन थानेदार परिवेष तिवारी ने बताया कि युवती से जबरन बात करने और अश्लील व्यवहार के साथ कपड़ा खींचने, विरोध करने पर गाली गलौच के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।थानेदार ने बताया कि युवक यश प्रताप सिंह मुंगेली खुर्सीपारा का रहने वाला है। लड़की से जान-पहचान का फायदा उठाकर गलत हरकत किया। शिकायत के आरोपी को मुंगेली से पकड़ा गया है। आईपीसी की धारा 294,506,323,354 के तहत गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायालय के हवाले किया गया है।

सीपत में आबकारी का छापा...डे़ढ़ क्विंंटल से अधिक महुआ लहान बरामद...शराब भी जब्त..आरोपी गया जेल
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS