सांसद तुलसी को संदीप ने बताया..केन्द्र कर रही परेशान..नियुक्तियों में अधिवक्ताओं को मिले स्थान

बिलासपुर—-सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता कांग्रेस सांसद टी एस तुलसी से कांग्रेस नेता संदीप दुबे ने मुलाकात की। इस दौरान दोनो नेताओं ने विभिन्न मुद्दों पर बातचीत हुई। केटी तुलसी ने इस दौरान गंभीर मुद्दों पर को जल्द ही पूरा किए जाने का आश्वासन दिया।

         कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और हाईकोर्ट अधिवक्ता संदीप दुबे प्रदेश कांग्रेस की तरफ से संविधान पखवाड़ा पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत किया। कार्यक्रम में सांसद केटी एस तुलसी ने भी शिरकत किया। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई।

      संदीप दुबे ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता तुलसी को जीएसटी पर चर्चा की। बताया कि जीएसटी संग्रह राशि केंद्र सरकार नहीं दे रही है। मोदी सरकार ने उसना चावल की खरीदी पर रोक लगा दिया है। दुबे ने तुलसी को अधिवक्ता सुरक्षा अधिनियम समेत बहुत से नियुक्तियों पर अधिवक्ताओं की भागीदारी की बात को लेकर चर्चा की। कुछ मुद्दों को जनहित में संसद सत्र में रखने की बात कही। साथ ही अधिवक्ताओं के मुद्दे पर मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से चर्चा का निवेदन किया। तुलसी ने आश्वासन दिया कि गंभीरता के साथ समस्याओं पर पुरजोर तरीके से बात को रखा जाएगा।

        मुलाकात के दौरान कांग्रेस नेता एन के पटेल, सोनल गुप्ता, ओम प्रकाश शर्मा, देवा देवांगन, प्रीतम देशमुख समेत बहुत से अधिवक्ता भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *