SDM Attach: किसानों को गाली देना एसडीएम को पड़ा भारी,मुख्यमंत्री ने कर दिया अटैच

Shri Mi

SDM Attach,MP News।मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा में किसानों को गाली देना अनुविभागीय अधिकारी राजस्व (एसडीएम) को महंगा पड़ गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने एसडीएम को हटाकर जिला मुख्यालय में संलग्न कर दिया है।

SDM Attach।दरअसल, रतलाम के जावरा क्षेत्र के एसडीएम अनिल भाना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह कथित तौर पर किसानों से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली दे रहे हैं। इस वीडियो को मुख्यमंत्री यादव ने गंभीरता से लिया और उन्हें जावरा से हटा दिया है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने एक्स पर लिखा, “रतलाम जिले के जावरा एसडीएम द्वारा ग्रामीणों से अभद्रता का कृत्य दुर्भाग्यपूर्ण एवं निंदनीय है। मेरे निर्देश पर एसडीएम को जिला मुख्यालय में अटैच कर दिया गया है।

सुशासन हमारा मूल मंत्र है। मध्य प्रदेश में नागरिकों से इस तरह का अशोभनीय व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।”

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह बड़ायला चैरासी क्षेत्र का है, जहां किसानों ने दोहरीकरण, पहुंच मार्ग का काम रुकवा दिया था। उनकी मुआवजा की मांग थी। इसी दौरान यह घटनाक्रम हुआ।

इससे पहले भी मोहन यादव अभद्र व्यवहार करने वाले अफसर के खिलाफ कार्रवाई कर चुके हैं। इससे पहले एक कलेक्टर और एक तहसीलदार को आमजन से अभद्र भाषा का प्रयोग करना महंगा पड़ चुका है।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close