18 करोड़ की कीमती सरकारी जमीन गायब.कलेक्टर का आदेश..6 सदस्यीय टीम करेगी जांच..10 दिन का समय

Editor
2 Min Read

बिलासपुर—- कलेक्टर डॉ.सारांश मित्तर ने लगातार मिल रही शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मोपका में गायब झाड़ जंगल की सरकारी जमीन को तलाश करने को कहा है। आदेश पर अमल करते हुए एडिश्नल कलेक्टर बीएस उइके ने 6 जमीन को तलाशने 6 सदस्यीय टीम का गठन किया है। साथ ही तथ्यात्मक रिपोर्ट पेश करने को भी कहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

              जानकारी देते चलें कि पिछले कुछ दिनों से मोपका में बेशकीमती झाड़ जंगल वाली सरकारी जमीन को बेचे जाने की जानकारी कलेक्टर मिल रही थी। विभिन्न माध्यमों से कलेक्टर को जानकारी मिली कि सरकारी जमीन की कीमत करीब 18 करोड़ से अधिक है। सरकारी जमीन की बिक्री में जमीन चोरों के साथ तहसीलदार की साठ गांठ है। मामले को गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर डॉ.सारांश मित्तर ने जांच के लिए टीम गठन का आदेश दिया है।

                    आदेश पर अमल करते हुए एडिश्नल कलेक्टर बीएस उइके ने टीम का गठन कर दस दिनों के भीतर रिपोर्ट पेश करने को कहा है। आदेश में बताया गया है कि रिपोर्ट दस दिनों के अन्दर पेश किया जाए। साथ ही संबधित जमीन की बिक्री पर भी रोक लगाया जाता है।

                   आदेश के अनुसार टीम में डिप्टी कलेक्टर मनोज केसरिया. डिप्टी कलेक्टर अजीत पुजारी,  भूअभिलेख अधीक्षक दुष्यंत कुमार कोसले, नायब तहसीलदार राजकुमार साहू, सहायक भू अभिलेख अधीक्षक के.एस.यादव, राजस्व निरीक्षक एसके पाठ को शामिल किया गया है।

close