सवा किलो गांजा..20 लीटर शराब बरामद..4 आरोपी गिरफ्तार..रश्मित की अगुवाई में कार्रवाई

Editor
2 Min Read

बिलासपुर— पुलिस कप्तान के निर्देश पर एसडीओपी रश्मित चावला की अगुवाई में कोटा पुलिस ने नशेड़ियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। कोटा पुलिस ने करीब सवाल किलो गांजा समेत 20 लीटर शराब को बरामद किया है। तीन मामलों में चार आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            कोटा पुलिस ने एसडीओपी रश्मित चावला की अगुवाई में नशा के कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। मुखबीर की सूचना पर एसडीओपी ने कोटा पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त निर्देश दिए। पुलिस ने सुदनपारा में धावा बोलकर आरोपी रामकुमार मरावी के खिलाफ करीब सवाल किलों गांजा बरामद किया है। जब्त गांजी की कीमत करीब 8 हजार रूपए हैं। आरोपी पर नारकोटिक्स की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया।

           पुलिस ने सुदनपारा से ही रोहित मरावी को हिरासत में लेकर दस लीटर अवैध महुआ बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है। इसके अलावा करगीखुर्द निवासी योगेश कुमार के पास सात लीटर हाथभट्ठी शराब जब्त किया गया है। करगीखुर्द में ही मंगल सिंह राजपूत के पास पुलिस को 6 लाटर देशी शराब बरामद किया है। दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34(2) के तहत अपराध दर्ज किया गया है। पकड़े गए चारो आरोपियों को न्यायालय के हवाले किया गया।

close