मुकुट बेचते आरोपी पकड़ाया..जांच पड़ताल में मंदिर का सामान बरामद..दो स्कूटी समेत दो मोटरसायकल को किया गया जब्त

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—पुलिस ने सकरी और सिरगिट्टी में स्थित मंंदिर से चोरी मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। सिविल लाइन पुलिस के अनुसार आरोपी चोरी का जुर्म कबूल किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी से चोरी की चार मोटरसायकल भी बरामद किया गया है। विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज करने के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। 
   सिविल लाइन पुलिस के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली कि कि एक व्यक्ति जरहाभाठा स्थित मंदिर में भगवान का मुकुट बेचने आया है। सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंच गयी। आरोपी को घेराबन्दी कर पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान व्यक्ति ने अपना नाम विश्वजीत पाटकर बताया। आरोपी ने बताया कि वह यदुनन्दननगर का रहने वाला है।
       विश्वजीत ने पूछताछ के दौरान सकरी और सिरगिट्टी स्थित मंदिर में चोरी का अपराध कबूल किया। आरोपी ने जांच पड़ताल के दौरान मंदिर की दान पेटी, मुकुट, भारी मात्रा में नारियल,बाती लोहे का दीया, आसन,म्यूजिक सिस्टम के अलावा दो स्कूटी और दो मोटरसायकल जब्त किया है। आरोपी ने जानकारी दिया कि स्कूटी सिरगिट्टी, चकरभाटा थाना क्षेत्र से चोरी किया है। जबकि दोनों मोटरसायकल को सिविललाइन थाना उड़ाया है। आरोपी के पास से चोरी में उपयोग होने वाले पेचक्स, स्क्रू ड्राइव, व्हील पाना, पेंचिस भी जब्त किया है।
close