अलग अलग पुलिस की कार्रवाई…11 जुआरी गिरफ्तरा…फड़ से हजारों रूपये बरामद…न्यायिक रिमाण्ड पर जुआरियों को जेल

Editor
2 Min Read

बिलासपुर— पुलिस ने विेशेष अभियान चलाकर कोटा और कोनी थाना क्षेत्र में कार्रवाई के दौरान13 जुआरियों को रंगे हाथों धर दबोचा है। अलग अलग कार्रवाई के दौरान पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। जुआरियों से पुलिस ने नगद भी बरामद किया है। साथ ही 52 पत्ती भी जब्त किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

 कोनी  पुलिस की कार्रवाई

 आई टी आई कालोनी में मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने धावा बोला। देर रात्रि की कार्रवाई में पुलिस ने रंगे हाथ आठ जुआरियों को धर दबोचा। पुलिस के अनुसार मौके से सत्यनारायण नेताम, सोहराज सोनवानी, राहुल तिवारी, जितेंद्र सिंह, विपिन सिंह, आशु सारथी, गोविंदा अग्रवाल, धनराज यादव को जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जुआ एक्ट के तहत अपराध भी दर्ज किया। आरोपियों केकब्जे से 52 पत्ती और 5500 रूपए नगद बरामद किया है।

कोटा पुलिस की कार्रवाई

कोटा पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर जुआरियों के फड़ पर धावा बोला। आरोपियों से नगद 9000 से अधिक रूपयों के अलावा 52 पत्ती बरामद किया है। पकड़े गए सभी जुआरियों के खिलाफ धारा – 3(2)छ.ग. जुआ प्रतिषेध अधि.2022 के तहत‌् की कार्यवाही की गयी है। साथ ही प्रतिबंधात्मक धाराओं का भी अपराध दर्ज किया गया है। पकड़े गए आरोपियों का नाम विनोद उर्फ बिल्लू श्रीवास,प्रकाश यादव,बिल्लू मानिकपुरी लवकेश कश्यप,अमन कश्यप है। पकड़े गए सभी आरोपी डाक बंगला कोटा के रहने वाले है। आरोपियों को गिरफ्तारी के बाद जेल दाखिल कराया गया है।

close