पुलिस कार्रवाई में 17 लीटर शराब बरामद..मोटरसायकल जब्त..दोनो आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—  रतनपुर पुलिस ने दो अलग अलग मामले में कच्ची शराब बनाने और बिक्री को लेकर दो कोचियों को को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से  करीब दस लीटर से अधिक शराब भी बरामद हुआ है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मोटरसायकल भी जब्त किया है। दोनो आरोपियों को आबकारी अधिनियम 34(2) और 34(2),59 (क) का अपराध दर्ज कर न्यायालय के हवाले किया गया है।
 
                    रतनपुर पुलिस के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली कि सांधीपारा में दीपक केवंट घर में शराब रखकर बिक्री कर रहा है। जानकारी के बाद टीम को मौके पर भेजा गया। रेड कार्यवाही के दौरान आरोपी के घर में सफेद और पीले रंग के जेरिकेन में लगभग 10 लीटर कच्ची महुआ शराब बरामद किया गया।
 
             इसके अलावा मुखबीर ने बताया कि एक व्यक्ति मोटर सायकल से शराब लेकर रतनपुर की तरफ आ रहा है। जानकारी मिलतेही पुलिस स्टाफ ने तुलजा भवानी मंदिर करैहापारा रतनपुर के पास संदेही को रोका। पूछताछ करने पर मोटरसायकल सवार ने अपना नाम मनोज कुमार गुप्ता निवासी गांधीनगर होना बताया। तलाशी के दौरान मोटर सायकल डिक्की में कुल 6 लीटर  देशी प्लेन और अंग्रेजी शराब पाया गया।
 
                      दोनों प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपियों से मोटरसायकल समेत 16 लीटर शराब जब्त किया । दोनो को न्यायालय के सामने पेश कर जेल दाखिल कराया गया है। 
close