PROMOTIONः 14 कार्यपालन अभियंताओं को अधीक्षण अभियंता का तोहफा..शासन ने जारी किया आदेश…कई चेहरों का बदला जिला

Editor
2 Min Read

बिलासपुर—ग्रामीण एवम् पंचायत विभाग मंत्रालय ने विभाग के एक दर्जन से अधिक कार्यपालन अभियंताओं को पदोन्नति किया है। विभाग ने पदोन्नत सूची जारी कर निर्धारित तारीख के भीतर आदेश के अनुसार निर्धारित स्थल पहुंच कार्यभार ग्रहण करने का आदेश भी दिया है। आदेश में बताया गया है कि पदोन्नति की कार्रवाई छत्तीसगढ़ उच्चन्यायालय में दायर याचिका के के अनुसार दायर अंतिम आदेश के अनुसार किया गया है। 

Join Our WhatsApp Group Join Now

राज्य शासन के ग्रामीण एवम् पंचायत विभाग मंत्रालय ने प्रदेश में कार्यरत 14 कार्यपालन अभियंताओं को अधीक्षण अभियंता के पद के लिए पदोन्नति आदेश जारी किया है। साथ ही आदेश में स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि सभी पदोन्नत कार्यपालन अभियंता निर्धारित तारीख के अन्दर बताए गए कार्यालय में अपनी उपस्थिति दर्ज कर सूचित करें।

 राज्य शासन से जारी सूची के अनुसार अनिल गुलहरे को बस्तर, कमल राम साहू को रायगढ़, नवीन कुमार मेहता को अम्बिकापुर, वरूण कुमार राजपूत को रायपुर कार्यालय में बतौर अधीक्षण अभियंता पदभार ग्रहण करने को कहा है। साथ ही विनय गुप्ता को रायपुर, बलवंत सिंह पटेल को दुर्ग, सुनील नामदेव को बालोद से रायपुर और मनोज कुमार रात्रे को कांकेर से रायपुर अधीक्षण अभियंता के पद पर स्थानांतरित किया गया है। 

 इसके अलावा सोहन चन्द्र को सूरजपुर से अम्बिकापुर, द्वारिका प्रसाद भूआर्य को जगदलपुर कांकेर, रीनल मेहता को दुर्ग से अटल नगर रायपुर, शेषांशु घोष को राजनांदगांव से अटल नगर रायपुर,अखिलेश तिवारी को जगदलपुर से रायपुर मुख्यालय, और पी.मोहन राव को जगदलपुर से रायपुर अधीक्षण अभियंता के पद पर प्रमोशन कर भेजा गया है।

close