चोरी के बाद खत्म हो गया पेट्रोल…फिर ऐसे पकड़ाया मोटरसायकल चोर…करतब दिखाने वाले चाकूबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Editor
2 Min Read
बिलासपुर—सार्वजनित स्थान पर चाकूबाजी का करतब दिखाने वाले को कोटा पुलिस ने हिरासत में लिया है। रतनपुर पुलिस ने चोरी की मोटरसायकल लखनी मंदिर के पास से बराम द किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि चोरी को अंजाम देने के बाद मोटरसायकल लेकर जा रहा था। इसी दौरान पेट्रोल खत्म हो गया। मोटरसायकल को मंदिर के पास छिपाकर रखा है। पुलिस ने दोनो मामले में अलग अलग कार्रवाई कर दोनो आरोपियों को जेल दाखिल कराया है।
चाकूबाजी करतब दिखाते पकड़ाया
अतिरिक्त पुलिस कप्तान राहुल देव शर्मा ने बताया कि समाज में शांति भंग करने वाले के आरोपी को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। पुलिस को जानकारी मिली कि बस स्टैंड स्थित मोबाइल दुकान के सामने एक व्यक्ति धारदार हथियार लहरा कर आम लोगों को डरा धमका रहा है। सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। घेराबंदी कर आरोपी को चाकू के साथ पकड़ा गया।
पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम राम प्रसाद यादव निवासी लखोदना बताया। कब्जे से धारदार चाकू बरामद कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।
चोरी के बाद खत्म हो गया पेट्रोल
रतनपुर थानेदार सागर पाठक ने बताया कि 26 जून को वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे अमित कुमार साहू की मोटर सायकल को किसी ने पार कर दिया। मामले में अमित कुमार थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया। अमित कुमार के अनुसार मोटरसायकल रात्रि करीब 9 बजे चोरी हुई। विवेचना के दौरान मुखबिर से जानकारी मिली कि थाना सरकंडा क्षेत्र निवासी सुमित उर्फ भोलू जायसवाल के पास मोटरसायकल है। 
हिरासत में लेकर पूछताछ के दौरान सुमित ने मोटरसाइकिल चोरी करना स्वीकार किया। आरोपी ने बताया कि रास्ते में पेट्रोल खत्म होने के कारण  मोटरसाइकिल को लखनी माता मंदिर के पास छिपा कर रखा ह। आरोपी की निशानदेही पर मोटरसाइकिल को बरामद किया गया। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कराया गया है।
close